युवराज की प्रगति संतोषजनक, बुखार में आराम

0 947

लंदन: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम ने बुखार से पीड़ति टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह की स्थिति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी स्थिति में सुधार है और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।

चैंपियंस ट्राफी के लिये अनुभवी खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल ऑलराउंडर युवराज बुखार की वजह से कल टीम के साथ ट्रेनिंग सत्र में भी नहीं उतरे थे और इसके बाद उनके खेलने को लेकर अटकलें शुरू हो गयीं थीं।

बीसीसीआई ने रविवार को जारी अपनी रिपोर्ट में कहा कि युवराज के बुखार में सुधार है। उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है और उनकी प्रगति संतोषजनक है। हालांकि रिपोर्ट में कहा गया कि युवराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले अभ्यास मैच में न उतरने की सलाह दी गयी है।

मेडिकल टीम ने उम्मीद व्यक्त की है कि युवराज के बुखार में जिस प्रकार तेजी से सुधार हो रहा है, वह जल्द ही मैदान पर खेलते नजर आयेंगे। उल्लेखनीय है कि ट्रेनिंग सत्र में कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी समेत अन्य खिलाड़यिों ने हिस्सा लिया था लेकिन सिक्सर किंग युवराज बीमार होने के चलते इसमें हिस्सा नहीं ले सके थे। भारत को चैंपियंस ट्राफी में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ चार जून को खेलना है।

You might also like More from author

Comments

Loading...