सचिन ए बिलियन ड्रीम्स की दमदार ओपनिंग

क्रिकेट के भगवान कहने वाले सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू ड्रामा 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' शुक्रवार को रिलीज हुई है।

0 981

क्रिकेट के भगवान कहने वाले सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू ड्रामा ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार कमाई की है।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिल्म का यह कलेक्शन इसके हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी वर्जन को मिला कर है। फिल्म को भारत में 2400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया और विदेशों में इसे 400 स्क्रीन्स मिली हैं। उम्मीद की जा रही है फिल्म वीकएंड पर अच्छा बिजनेस करेगी। बता दें कि ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, धोनी की भूमिका में नजर आए थे। लेकिन ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ एक डॉक्यूमेंट्री है और इसमें कोई मेन हीरो नहीं है।
अपने आप को सबसे बड़ा क्रिटिक मानने वाले केआरके इस फिल्म पर अपनी कोई राय ना दे, ऐसा कैसे हो सकता है। केआरके ने ट्वीट कर कहा, ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स सचिन की पुरानी वीडियोज से बनाई गई हैं. यह उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म है। सॉरी, मैं इसे नहीं झेल सकता।’केआरके ने एक और ट्वीट कर कहा, ‘अगर सचिन की डॉक्यूमेंट्री अच्छा बिजनेस करती है, तो कपिल, सहवाग, कोहली, गंभीर और दूसरे क्रिकेटर्स पर भी डॉक्यूमेंट्री जल्द बनेगी।’

You might also like More from author

Comments

Loading...